#Facemasquing Is The New Multimasking, Dermalogica India

#फेसमास्किंग नया मल्टीमास्किंग है

आपने #मल्टीमास्किंग के बारे में सुना होगा, यह एक ऑनलाइन ट्रेंड है जिसमें एक साथ कई मास्क का इस्तेमाल करके कई त्वचा संबंधी समस्याओं का समाधान किया जाता है। लेकिन क्या आप #फेसमास्किंग से परिचित हैं?

फेस मास्किंग "मल्टीमास्किंग" अवधारणा को डर्मोलॉजिका की अनन्य फेस मैपिंग® अवधारणा के साथ मिलाकर और भी आगे ले जाता है, जो सटीक परिणामों के लिए त्वचा विश्लेषण के लिए एक सावधानीपूर्वक, 14-ज़ोन दृष्टिकोण के साथ चीनी चेहरे के निदान की प्राचीन कला को जोड़ती है। डर्मोलॉजिका स्किन थेरेपिस्ट के पास हर विज़िट फेस मैपिंग स्किन एनालिसिस से शुरू होती है, जो हमें आपकी त्वचा की देखभाल के सवालों के जवाब देने में मदद करती है और आपकी त्वचा के लिए काम करने वाले घरेलू उत्पाद के नुस्खे की ओर ले जाती है।

डर्मोलॉजिका शिक्षा विशेषज्ञों और पेशेवर त्वचा चिकित्सकों ने लंबे समय से दो त्वचा संबंधी समस्याओं को एक साथ दूर करने के लिए कई तरह के मास्क का इस्तेमाल किया है - और अब वे आपके साथ अपनी सबसे अच्छी रणनीति साझा कर रहे हैं! अपनी त्वचा संबंधी समस्याओं का कॉम्बो खोजने के लिए नीचे दी गई तस्वीरों पर क्लिक करें और जानें कि किस क्षेत्र पर कौन से मास्क का इस्तेमाल करना है।

बोनस टिप!
थकी हुई आंखों और फटे होंठों को आराम देने के लिए किसी भी समय स्किन हाइड्रेटिंग मास्क लगाएं, या यदि आपको रातभर मुंहासों के दागों के उपचार की आवश्यकता हो तो सीबम क्लीयरिंग मास्क लगाएं।

ब्लॉग पर वापस जाएं