3 Tips For Holiday Worthy Skin From Head To Toe, Dermalogica India

सिर से पैर तक छुट्टियों के दौरान त्वचा को आकर्षक बनाए रखने के लिए 3 टिप्स

आपकी परफेक्ट हॉलिडे लुक की शुरुआत बेहतरीन, स्वस्थ त्वचा की नींव से होती है। ये टिप्स आपकी त्वचा को इस हॉलिडे सीज़न में और उसके बाद भी सबसे बेहतरीन दिखने और महसूस करने में मदद करेंगे!

आंखें: छुट्टियों की सेल्फी में काले घेरे? नहीं, धन्यवाद! काले घेरे कम करने में मदद करने के लिए ऑप्टिकल लाइट डिफ्यूजर के साथ, SPF15 के साथ टोटल आई केयर आपकी आँखों को सुंदर बनाए रखता है और महीन रेखाओं को कम करने में मदद करता है।

होंठ: रिन्यूअल लिप कॉम्प्लेक्स आपके होठों को एक्सफोलिएट और मॉइस्चराइज करता है, जिससे उन्हें वह चिकनी सतह मिलती है जिसकी आपके बोल्ड होंठों को आवश्यकता होती है।

चेहरा: थके हुए, बेजान चेहरे को फिर से जीवंत करने के लिए, चारकोल रेस्क्यू मास्क से डिटॉक्सीफाई करें। मेकअप लगाने के लिए: हाइड्राब्लर™ प्राइमर से शुरू करके सिल्की फिनिश के साथ तैलीय चमक को दूर करने में मदद करें, फिर मल्टी एक्टिव टोनर से अपना लुक सेट करें (या बाद में इसे रिफ्रेश करें)।

बोनस टिप्स:

हाथ: यह उत्सव मैनीक्योर कुछ ध्यान देने योग्य है। हाथों को हाइड्रेटेड रखने, नाखूनों को छीलने से रोकने और सर्दियों में पर्यावरण को होने वाले नुकसान से बचाने के लिए मल्टीविटामिन हैंड और नेल ट्रीटमेंट का उपयोग करें।

शरीर: सर्दियों की शुष्कता को दूर करने के लिए बॉडी हाइड्रेटिंग क्रीम का उपयोग करें, जिससे त्वचा हाइड्रेटेड रहे और रेशमी और चिकनी बनी रहे।

ब्लॉग पर वापस जाएं