How To Get Gum Out Of Your Hair, Dermalogica India

अपने बालों से गम कैसे निकालें

आपके बालों में गम लग जाना बहुत ही चिपचिपा हो सकता है। ऐसा लगता है कि यह आपकी जान पर खेल सकता है। जब इसे निकालने की बात आती है, तो साबुन और पानी से काम नहीं चलेगा और न ही कोई मजबूत, छीलने वाला शैम्पू।

लेकिन यकीन मानिए या नहीं, डर्मोलॉजिका प्रीक्लीन्ज, एक डीप क्लींजिंग ऑयल है जो आपकी त्वचा से अशुद्धियों और मेकअप को पिघला देता है, यह गम को सुरक्षित रूप से बाहर निकाल देगा ताकि आपको एक भी स्ट्रैंड को काटने या नुकसान पहुंचाने की ज़रूरत न पड़े। कैसे?

प्रीक्लीन्ज़ में मौजूद तेल गम बेस को आकर्षित करते हैं, इसलिए गम आपके बालों में प्रोटीन के बजाय प्रीक्लीन्ज़ से चिपक जाता है। गम को कम से कम चिपचिपा बनाने के लिए उसके चारों ओर प्रीक्लीन्ज़ लगाते रहें, और आप जल्द ही पाएंगे कि आप गम के बड़े टुकड़े निकाल सकते हैं। सुनिश्चित करें कि प्रीक्लीन्ज़ गम पर पूरी तरह से लग जाए, और जब तक गम निकल न जाए, तब तक मालिश करते रहें। क्योंकि प्रीक्लीन्ज़ में इमल्सीफाइंग एजेंट भी होते हैं, इसलिए यह आपके बालों से आसानी से धुल जाएगा और कोई तैलीय अवशेष नहीं छोड़ेगा। वॉयला - गम चला जाएगा!

क्या आप इसे क्रियान्वित होते देखना चाहते हैं? इस वीडियो को देखें जिसमें मेकअप गुरु क्रिस्टन लीन वास्तव में अपने बालों में गम लगाती हैं, यह देखने के लिए कि क्या प्रीक्लीन्ज़ से यह निकल जाएगा।

ब्लॉग पर वापस जाएं